Header Ads

CM अखिलेश की कैबिनेट बैठक कल, यूपी में मकान बनाना होगा और मंहगा

यूपी-
सीएम अखिलेश यादव ने सोमवार को कैबिनेट बैठक बुलाई है। इस बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर सरकार की मुहर लगेगी। इसमे कैंसर संस्थान के लिये चकगजरिया से पशुधन विभाग की इमारत गिराने का प्रस्ताव भी पेश होगा। साथ ही कानपुर मेट्रो के लिये DPR का प्रस्ताव कैबिनेट बैठक में पेश होगा। इसके अलावा सीमेंट पर अतिरिक्त टैक्स को 3 से 4 फीसदी करेगी सरकार। जिसके बाद यूपी में मकान बनाना होगा और मंहगा हो जायेगा।

कैबिनेट बैठक में ये प्रस्ताव होंगे पेश:-
यूपी सरकार पांच एकड़ जमीन मुजफ्फरनगर शुकदेव आश्रम सेवा समिति को देगी। दूसरे चरण के भवन निर्माण का कैबिनेट में प्रस्ताव होगा पेश। PPP मोड पर बनने वाले बस अड्डों के नियम सरल होंगे। ख्वाजा मुईनुद्दीन अरबी-फारसी विवि का प्रस्तावश्रम विभाग के अधिकारियों को मिलेगा। सीयूजी मोबाइल नंबर सूबे में सिंचाई के लिये शुरू होगा। मोबाइल सोलर पंप सिस्टम कृषि विभाग के प्रस्ताव को भी मिलेगी हरी झंडी। वरिष्ठ नागरिकों को सर्वसुरक्षा योजना के तहत प्रस्ताव। समाज कल्याण विभाग के वरिष्ठ नागरिक नीति का प्रस्ताव। पूर्व दशम ST छात्रों को अब सरकारी छात्रवृति मिलेगी। परिवहन निगम के मृतक आश्रितों को नौकरी का प्रस्ताव नौकरी दिये जाने संबंधी प्रस्ताव पर लगेगी मुहर।।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.