Header Ads

सपा नेता के बेटे ने की छेड़छाड़, फाड़े लड़की के कपड़े, नेता बोला यादव हूं जान से मरवा दूंगा

कानपुर-
उप्र में एक बार फिर सपा नेताओं की गुंडई सामने आई है। एक सपा नेता के बेटे ने लड़की के साथ छेड़छाड़ कर उसके कपड़े तक फाड़ दिए। सूत्रों के अनुसार सपा नेता ने लड़की को धमकी दी कि मैं यादव हूं , मेरी सरकार है ज्यादा बोलोगी तो जान से मरवा दूंगा। 11वीं की एक स्टूडेंट के साथ नेता के बेटे ने छेड़छाड़ की और कपडे फाड़ दिए। शिकायत करने पर स्कूल प्रशासन ने भी लड़की को पीटा और आरोपी स्टूडेंट के पिता ने धमकाया।

पढ़ेंः दिहाड़ी मजदूर रातों-रात बन गया करोड़पति

मामला कानपुर के थाना गोविन्द नगर क्षेत्र के विवेकानंद कच्ची बस्ती का है। यहां के निवासी दुर्गा प्रसाद की बेटी रूबी प्रकाश विद्या मंदिर में 11 वीं की स्टूडेंट है। इसी स्कूल में सपा नेता (गोविन्द नगर विधानसभा सचिव) राजनाथ यादव का बेटा ब्रज किशोर यादव भी 12 वीं का स्टूडेंट है। वह अक्सर रूबी के साथ स्कूल में छेड़छाड़ करता रहता था।

 रूबी ने कई बार स्कूल प्रशासन से इसका विरोध  किया। रूबी ने बताया कि शुक्रवार को सुबह पेपर देने गई थी। लंच टाइम में जब वह सीढियों से नीचे उतर रही थी।तभी एक बच्चा दौड़ते हुए आ रहा था तो वह उसको पकड़ने लगी। इसी दौरान उसके पैर से कंकड़ को ठोकर लगी और वह कंकड़ ब्रज किशोर के जा लगा।ब्रज किशोर आया और गाली गलौज करने लगा। जब रूबी ने इसका विरोध किया तो ब्रज किशोर ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। कपडे फाड़ दिए और शारीरिक अंगों से छेड़छाड़ कर भाग।

रूबी ने जब इस घटना की जानकारी टीचरों को दी तो उन्होंने उल्टा रूबी की ही पिटाई कर दी। इसके बाद ब्रज किशोर के पिता कई नेताओ के साथ स्कूल पहुंच गए। ब्रज किशोर के पिता घटना के बाद स्कूल पहुंचे। उन्होंने रूबी को धमकाते हुए कहा कि “मै यादव हूं, मेरी सरकार है ज्यादा बोलोगी तो जान से मरवा दूंगा।

पढ़ेंः रेप की कीमत 20 हजार रुपए, दारोगा का कमीशन 2 हजार

मामले में  जब स्कूल के प्रिंसिपल कैप्टन आरएस तिवारी से बात करने का प्रयास किया गया तो वह मिडिया को देखकर स्कूल परिसर से रफू-चक्कर हो गए l गोविन्द नगर थाने के इंस्पेक्टर अजय प्रकाश श्रीवास्तव के मुताबिक मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। जांच की जा रही है उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.