Header Ads

71 साल के बुड्ढे ने की कक्षा 6 की छात्रा से रेप की कोशिश

लखनऊ-
राजधानी में बच्चियों के साथ हो रही दरिंदगी थमने का नाम नहीं ले रही है। अभी पिछले दिनों सीएम आवास और डीजीपी कार्यालय के पास 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या इसके बाद अलीगंज में 10 वर्षीय किशोरी की निर्मम रेप के बाद हत्या को लोग अभी सही से भूल भी नहीं पाए थे कि गाजीपुर थानक्षेत्र में एक 71 साल के बुड्ढे ने दुकान पर सामान लेने गई क्लास 6 की छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर रेप का प्रयास किया।

छात्रा ने शोर मचाया और भाग खड़ी हुयी। चीख सुनकर दौड़े पड़ोसियों ने आरोपी की धुनाई करने के बाद पुलिस को सूचना दे दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। थाना प्रभारी गाजीपुर अलोक मणि त्रिपाठी ने बताया आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

थानाक्षेत्र के बी-ब्लॉक बस्तौली में रहने वाले रमेश अपने परिवार के साथ रहकर पेंटिंग का काम करते हैं। उनकी पत्नी रीना घरों में झाड़ू पोंछा का काम करती है। रमेश की 11 वर्षीय पुत्री अनीता (सभी नाम काल्पनिक) एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 6 की छात्रा है। गुरूवार शाम को अनीता पड़ोस में रहने वाले 71 वर्षीय अकील अहमद की परचून की दुकान पर सामान लेने गई थी। छात्रा के मुताबिक वह चिप्स का पैकेट तोड़ रही थी तभी अकील ने उसे पीछे से दबोच लिया और अश्लील हरकत करते हुए मुंह दबाकर उसके कपड़े उतरने लगा। छात्रा के अंदर के कपड़े भी फाड़ दिए। दरिंदे के चंगुल से छूटी छात्रा चिल्लाते हुए घर पहुंची तबतक लोगों का मजमा लग गया। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.