Header Ads

सोमवार को नोएडा से लापता हुई शिप्रा मलिक गुड़गांव के निकट एक गांव से सुरक्षित मिलीं

नोएडा-
पांच दिन पूर्व नोएडा से लापता फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक गुड़गांव के एक गांव में सुरक्षित मिल गई हैं। नोएडा पुलिस की टीम उनसे पूछताछ कर रही है, जिससे पता चल सके कि क्या घटनाक्रम था और वह किस तरह झज्जर रोड पर स्थित गांव तक पहुंचीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह तीन दिन लापता रहने के दौरान जयपुर भी गई थीं। जांच की जिम्मेदार गाज़ियाबाद के एसपी (क्राइम) को सौैंपी गई है।
     अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि 29 फरवरी को शिप्रा ने कथित तौर पर अगवा होने से पहले सेक्टर-18 के आईएनजी वैश्या बैंक में अपना लॉकर ऑपरेट किया था। लॉकर खोलने जा रहीं शिप्रा सीसीटीवी फुटेज में दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि यह लॉकर शिप्रा और उनकी सास का संयुक्त रूप से है। बैंक से शिप्रा दोपहर 2:10 बजे निकली थीं।
     पुलिस को पता चला है कि शिप्रा के मोबाइल फोन का डीएनडी से लेकर लाजपतनगर तक इस्तेमाल किया गया है। इस दौरान उनके मोबाइल फोन पर लगातार इंटरनेट यूज किया गया। इस दौरान डीएनडी पर ही 15 मिनट तक मोबाइल पर इंटरनेट का यूज किया गया। इसी वजह से नोएडा पुलिस पूरी तरह से आश्वस्त थी कि दिल्ली जाने के लिए डीएनडी का इस्तेमाल किया गया था।
     सोमवार दोपहर 1:10 बजे सेक्टर 37 के घर से निकलने के करीब पांच मिनट के बाद ही शिप्रा की ब्रह्मपुत्रा मार्केट में पति से मुलाकात हुई था। 1:18 बजे सेक्टर-28 के गेट पर लगे सीसीटीवी फुटेज में शिप्रा की स्विफ्ट निकलती दिखी। इस गेट से थोड़ी ही दूरी पर कार लावारिस मिली।
     पुलिस के अनुसार, न तो कार में जबरदस्ती किए जाने की कोई बात सामने आई और न ही घटनास्थल पर भी जबरन अपहरण जैसा कुछ किसी ने देखा। चूंकि कार जहां मिली, उससे ठीक सामने मेन रोड पर काफी ट्रैफिक रहता है। पुलिस का मानना है कि अगर शिप्रा को नोएडा से लेकर लाजपत नगर तक जबरदस्ती ले जाया जाता, तो इसका सबूत जरूर मिलता। फिलहाल पुलिस सारे मामले की कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.