Header Ads

सपा को रास नहीं आ रहा माफिया बृजेश सिंह का एमएलसी बनना

लखनऊ-
राजनीति में तकरार की खबरें तो हमेशा हीं आती रहती हैं। कहते हैं कि राजनीति में प्यार और तकरार परमानेंट नहीं होते। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बृजेश सिंह के बारे में। ऐसा लगता है कि बृजेश सिंह का एमएलसी बनना यूपी सरकार को कुछ जम नहीं रहा। शायद यही वजह है कि नये एमएलसी बने बृजेश सिंह अपने पद की शपथ नहीं ले रहे। 

 

 

ऐसा कहा जा रहा है कि सत्ता पक्ष के इशारे पर चलते हुए हीं पुलिस प्रशासन ने बहानेबाजी की और बृजेश को शपथ लेने से भी रोका और एक जूर्म के ममाले में उन्होंने वाराणसी की एक अदालत में पेश होना था, वो वहां भी नहीं पहुंच सके। सरकार ने बृजेस को एमएलसी बनने से रोकने के लिए हर संभव प्रयास किया लेकिन ऐसा हो न सका। बृजेश ने एमएलसी चुनाव में जबरदस्त जीत दर्ज की। अब ये बात यूपी के सत्ता पक्ष के गलियारों में जमीं नहीं।

 

एमएलसी चुनाव से ठीक पहले बृजेश को सहारनपुर शिफ्ट कर दिया था। अब जब शपथ लेने की बारी आई तो प्रसासन ने ये कह कर मना कर दिया कि सहारनपुर में सेना भर्ती के चलते पुलिस की कमी है।

 

 

जब इस बात की खबर उनके समर्थकों को लगी तो वो भड़क उठे। बृजेश के परिवारवालों ने आरोप लगाया कि ये सब यूपी सरकार और समाजवादी पार्टी के इसारों पर हुआ है।    

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.