Header Ads

ग्रेटर नोएडा में एक साथ 25 फ्लैटों में चोरी, CM अखिलेश तक पहुंचा मामला

नोएडा
ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर कई फ्लैटों में चोरी का मामला सामना आया है।
ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौड़ सिटी सोसायटी की 16वीं एवेन्यू में दो दिन लगातार चोरों ने फ्लैटों के ताले तोड़े। बाद में पता चला कि चोरों ने 25 फ्लैटों के ताले तोड़कर लाखों रुपये की पीतल की टोटियां और एमसीबी चोरी कर लीं।
इससे पहले इसी इलाके में एक दर्जन से अधिक फ्लैटों में चोरी की घटना सामने आ चुकी है। इतनी बड़ी संख्या में फ्लैटों में चोरी का मामला मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक पहुंच चुका है।
बताया जा रहा है कि विगत रविवार रात भी चोरों ने एक फ्लैट से ढाई लाख का घरेलू सामान व नौ फ्लैटों से टोटी चोरी की थीं। लगातार सोसायटी में हो रही चोरी की घटनाओं से लोगों में आक्रोश है। पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस मामले में रिपोर्ट नहीं दर्ज कर रही है।
वहीं, पुलिस का कहना है कि जब बिल्डर की तरफ से तहरीर दी जाएगी, तब रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। गौड़ सिटी सोसायटी में फ्लैट खरीदने वाले नितिन संघन, अमित कुमार, रोहित, विपिन त्यागी व अन्य ने बताया कि उनके फ्लैट में रेनोवेशन का काम चल रहा है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.