Header Ads

सिपाही ने वर्दी पर लगाया दाग, 12 वर्षीया को बनाया हवस का शिकार

लखनऊ-
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भले ही उत्तर प्रदेश पुलिस की शान में कसीदे कसते हों, लेकिन प्रदेश की मित्र पुलिस को वर्दी को दागदार कर रही है। मैनपुरी में एक कांस्टेबल ने 12 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर सिपाही को जेल भेज दिया।
समाजवादी पार्टी के गढ़ मैनपुरी के के आजाद नगर मोहल्ले की निवासी एक 12 वर्ष की बच्ची के साथ कांस्टेबल राजेश यादव ने दुष्कर्म किया। होली के दिन एक सिपाही ने पड़ोसी के घर में घुसकर उसकी 12 वर्ष की बेटी से दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। अगले दिन तबीयत खराब होने पर पीडि़ता ने मां को घटना की जानकारी दी। परिवार के लोगों ने मुंह खोलने का प्रयास किया तो सिपाही ने उन्हें भी धमकाया। चार दिन बाद पीडि़ता किसी तरह मां के साथ एएसपी दिगंबर कुशवाहा के पास पहुंची और घटना बताई। उनके आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर सिपाही को जेल भेज दिया है। शहर के आजाद नगर निवासी सिपाही राजेश यादव (45) वर्तमान में पुलिस लाइन में तैनात है और अपने परिवार के साथ रहता है। 24 मार्च को लोग होली खेल रहे थे। इसी बीच दोपहर में मौका पाकर राजेश पड़ोसी के घर में घुस गया और 12 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म किया। आज सुबह एएसपी के पास पहुंची पीडि़ता और उसकी मां ने उन्हें घटना से अवगत कराया। एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.