Header Ads

बी .चन्द्रकलां IAS बनने के बाद सिर्फ 5 साल में कैसे हुई करोड़पति

लखनऊ:लोकप्रिय डीएम चन्द्रकलां सोशल मीडिया के किंग होने के साथ ही सिर्फ पांच साल में खेत, मकान की मालिक हो गयीं. DM  चन्द्रकला की बटी के नाम पर 67 लाख की कीमत वाला एक फ्लैट लखनऊ में भा हो गया है. आंध्र प्रदेश के करीमनगर में 4.39 लाख में खरीदी जमीन से अब सालाना 3 लाख की आमदनी हो रही है. 

2 साल में बनी लखपती 

2008 बैच  की IAS  अफसर बी.चन्द्रकला 2011-12 में इलाहाबाद में मुख्य विकास अधिकारी थीं .उस वक्त दाखिल सालामना IPR (अचल संपत्ति का ब्योरा) में उनके पास एक भी अचल संपत्ति नहीं थी, अलबत्ता उस वक्त तक उनके पति श्रीरामुलू के पास आंध्र प्रदेश में 10 लाख का एक प्लाट था. जबकि 2012-2013 में सरकार ने चन्द्रकला को हमीरपुर के dm के तौर प्र नियुक्त किया गया और इसी साल न्होंने आंध्र प्रदेश के अन्नपूर्णानगर (रंगारेड्डी) में दो प्लाट खरीदे, हालांकि इसके लिए उन्होंने चार लाख रुपये का प्राइवेट लोन दिखाया है.इसी साल ही अपनी बेटी के नाम dm साहीबा ने 4 लाख रुपये का प्राइवेट लोन भी दिखाया है.

फेसबुक के मंच पर यूपी की इस डीएम ने सीएम अखिलेश को भी पीछे छोड़ा

2012-2013 मे ही उनकी नन्हीं बेटी के नीम से लखनऊ के सरोजनी नायडू मार्ग यानी हजरतगंज में 48 लाख का फ्लैट खरीदा गया है. जबकि चन्द्रकला ने इसे नाना-नानी की ओर से अपनी पोती को दिया गया गिफ्ट बताया है. मौजूदा समय में 67 लाख कीमत वाले इस फ्लैट से छह लाख रुपये सालाना आमदनी का जिक्र उन्होंने अपने IPR  में किया है  चन्द्रकला के पति के नाम 2013-2014 में करीमनगर में खेती योग्य जमीन का विलेख हुआ,तब भी वह जिलाधिकारी थी

जबकि आपको बता दें चन्द्रकला ने यूपी के सीएम अखिलेश यादव को कई मौकों पर पीछे छोड़ दिया है. आईएएस अफसर चन्द्रकला खूबसूरत ही नही कामकाज में भी अव्वल है और उनकी छवि बेहद ईमानदार जिला अधिकारी वाली हैं. 

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.