Header Ads

जमीन नहीं हड़पी है, जो भी कीमत होगी चुकाऊंगी: हेमा मालिनी

मुंबई-
मामूली कीमतों पर एक नृत्य संस्थान के लिए भूमि के आवंटन को लेकर विवादों के बीच अदाकारा-नेता हेमा मालिनी ने सोमवार को कहा कि उन्होंने जमीन हड़पी नहीं है और इसकी खरीदारी में सरकार के नियमों का पालन करेंगी।

विपक्षी कांग्रेस ने भाजपा नीत सरकार पर उपनगर अंधेरी के एंबिवली में हेमा मालिनी के नाट्यविहार कलाकेंद्र चैरिटी ट्रस्ट को 70,000 रुपये की मामूली कीमत पर जमीन का आवंटन करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने अभी तक कुछ नहीं चुकाया है। मैं सरकार के सभी नियमों और प्रावधानों का पालन करूंगी। जब मैं खुद ही नहीं जानती हूं कि कितना मुझे अदा करना है तो अटकलें क्यों लगायी जा रही है..जो भी कीमत होगी मैं चुकाऊंगी।’ मालिनी ने इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाने के लिए कहा।

उन्होंने कहा, ‘इसे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर का मुद्दा बनाने के लिए आप सबका शुक्रिया। इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाएं। मुंबई में नृत्य संस्थान बनाने का मेरा अधिकार है क्योंकि मैं यहां रहती हूं। मुझे नहीं पता कि क्यों मुद्दा बनाया जा रहा है।’ अदाकारा ने यह कहा कि जमीन हासिल करने के लिए उन्हें 20 साल तक मशक्कत करनी पड़ी।

हेमा मालिनी को अपना नृत्य संस्थान बनाने के लिए 2000 वर्ग मीटर जमीन को आवंटित किया गया है। इसके अलावा अंधेरी में एंबिवली में 27,000 वर्ग मीटर जमीन पर उद्यान विकसित करना होगा।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.