Header Ads

आगरा नशे के लिए जिस्म का सौदा, तहखाने में कैद थीं लड़कियां

आगरा-
ताज नगरी के रेड लाइट एरिया कश्मीरी बाजार से बुधवार देर रात 5 लड़कियों को छुड़ाया गया। इनमें 4 नेपाल और एक कोलकाता की रहने वाली है। गौर करने वाली बात ये है कि इन लड़कियों को एक साल पहले भी छुड़ाकर नारी संरक्षण गृह में भेजा गया था, लेकिन नशे की लत के कारण ये दोबारा सेक्स रैकेट के चंगुल में फंस गईं।

बता दें, एक हफ्ते में शहर के रेड लाइट एरिया में ये दूसरा छापा है। इससे पहले कश्मीरी बाजार और माल का बाजार से 4 लड़कियां छुड़ाई गई थीं, जिन्‍हें जवान बनाने के लिए इंजेक्शन दिया जाता था।

नेपाल की लड़की ने बताया, मैं रिहा होने के बाद अपने परिवार के पास गई थी, लेकिन उन्‍होंने मुझे अपनी बेटी मानने से इनकार कर दिया। मुझे घबराहट और बेचैनी होती थी। इंजेक्‍शन के लिए दोबारा से मैं कोठे पर आ गई। वहीं, कोलकाता की लकड़ी का कहना है, मैं बहुत परेशान हूं। सेक्‍स रैकेट के लोग मुझे बार-बार यहां ले आते हैं।

छत्ता थाना के सीओ बीएस त्‍यागी ने बताया, नेपाल की लड़कियों को एक साल पहले भी छुड़ाया गया था। लेकिन कोठे पर दिए जाने वाले नशे के इंजेक्शन की लत के कारण इन्‍हें दोबारा वापस आना पड़ा। ये एक गंभीर मामला है। लड़कियों को दिए जाने वाले इंजेक्शन की जांच की जा रही है। 3 संचालिकाओं और 2 कस्‍टमरों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा शहर के अन्‍य कोठों पर नजर रखी जा रही है।

सीओ के अनुसार, पुलिस जब कोठे पर पहुंचे तो यहां सिर्फ संचालिका दिखीं। इसके बाद तहखाने को ढूंढ़ना शुरू किया। करीब आधे घंटे बाद एक तहखाना नजर आया, जहां जाने के लिए एक फीट संकरा रास्‍ता था। तहखाने में 5 लड़कियों सहित 2 कस्‍टमर मिले

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.