Header Ads

पत्र सूचना शाखा (मुख्यमंत्री सूचना परिसर) सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग, उ0प्र0

लखनऊ-
मुख्यमंत्री ने शामली के कैराना में हुई घटना के दौरान एक चैनल विशेष के
संवाददाता के साथ हुए दुव्र्यवहार की खबरों का संज्ञान लेते हुए डी0जी0पी0 तथा एस0पी0
को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए

मुख्यमंत्री ने शामली के कैराना में फायरिंग की घटना को गम्भीरता से लिया

डिप्टी एस0पी0 को डी0जी0पी0 मुख्यालय से सम्बद्ध करने तथा उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के निर्देश

कैराना निरीक्षक श्री बी0पी0 सिंह तत्काल प्रभाव से निलम्बित

उपजिलाधिकारी को भी हटाने के निर्देश

समाचार चैनलों की फुटेज में दिख रहे ब्लाॅक प्रमुख विजयी प्रत्याशी के समर्थकों के साथ-साथ अन्य दोषियों को तुरन्त गिरफ्तार करने के भी निर्देश दिए

शामली के जिलाधिकारी इलाके के शस्त्र लाइसेन्स निरस्त करें

लखनऊ: 08 फरवरी, 2016

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने कल शामली के कैराना में फायरिंग की घटना के दौरान एक चैनल विशेष के संवाददाता के साथ हुए दुव्र्यवहार की खबरों का संज्ञान लेते हुए डी0जी0पी0 तथा एस0पी0 को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया की स्वतंत्रता के लिए राज्य सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और इसे प्रभावित करने वाले किसी भी तत्व को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
मुख्यमंत्री ने कैराना की घटना को गम्भीरतापूर्वक लेते हुए सम्बन्धित डिप्टी एस0पी0 को डी0जी0पी0 मुख्यालय से सम्बद्ध करने तथा कैराना निरीक्षक श्री बी0पी0 सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंम्बित करने के निर्देश दिए, जिसके क्रम में उन्हें निलम्बित कर दिया गया है। साथ ही, उन्होंने सम्बन्धित उपजिलाधिकारी को भी हटाने के निर्देश दिए हैं।
घटना के सम्बन्ध में समाचार चैनलों की फुटेज में दिख रहे ब्लाॅक प्रमुख विजयी प्रत्याशी के समर्थकों के साथ-साथ अन्य दोषियों को तुरन्त गिरफ्तार करने के भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने शामली के जिलाधिकारी को इलाके के शस्त्र लाइसेन्स निरस्त करने के भी निर्देश दिए हैं।
उल्लेखनीय है कि कल शामली जनपद में फायरिंग की एक घटना के दौरान एक बच्चे की गोली लगने से मौत हो गई थी। घटना के सम्बन्ध में मृतक के परिजनों द्वारा अभियोग पंजीकृत कराया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.