Header Ads

IAS बी चंद्र कला. गुडमार्निंग’ के साथ अपनी तस्वीर अपलोड करती हैं और दिन भर लाइक्स गिनती रहती हैं.

लखनऊ-

इनकी सुंदर तस्वीरों को रोजाना हजारों हजार लाइक्स मिलते हैं. कई बार ये लाइक्स लाख के आंकड़े  के करीब पहुंच जाता है.फेसबुक के प्रति उनकी दीवानगी का आलम यह है कि वह खुद ही फेसबुक का शुक्रिया अदा करते हुए लिखती हैं- थैंक्यु फेसबुक.

2008 बैच की आईएएस अफसर बी चंद्रकला सुबह उठ कर अमूमन एक नयी तस्वीर पोस्ट करती हैं और अपने चार लाख से ज्यादा लाइकर्स को महज गुडमार्निंग लिखती हैं. तब उसके बाद शुरू हो जाती है उनकी तस्वीरों पर लाइकिंग की बरसात. आम तौर पर लाइक्स की संख्या 30 हजार के करीब पहुंचती है. पिछले 27 जनवरी को उन्होंने अपनी एक तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा- फेसबुक को धन्यवाद. इस पर उन्हें 63 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले जबकि एक हजार बार इनकी तस्वीर शेयर हुई. तेलंगाना राज्य की मूल निवासी चंद्रकला ने हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि उन्होंने फेसबुक को क्यों धन्वाद दिया. हाल ही में चंद्रकला ने ऊपर की जो अपनी तस्वीर पोस्ट की उसे 96 हजार के करीब लाइक्स मिले

जुनून

अगर आप चंद्रकाल के फेसबुक पेज को देखें तो आप जान जायेंगे कि वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे डालने का उनके पास जुनून है. वह लगभग अपने तमाम कार्यक्रमों की तस्वीर फेसबुक पर डालती हैं. इन तस्वीरों से पता चलता है कि उन्होंने अपनी तस्वीर खीचने के लिए जरूर एक फोटोग्राफर ही लगा ऱखा है.

हालांकि चंद्रकला के चर्चित होने की एक वजह भ्रस्टाचार के प्रति उनका कड़ा रवैया भी माना जाता है. बुलंद शहर में लोग उनके कामों की जमकर सराहना भी करते हैं!

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.