Header Ads

यमुना एक्सप्रेस वे पर भयानक हादसा, लाशों के उड़े चिथड़े

तेज रफ़्तार ने की चार की महिलाओ की जीवन लीला समाप्त
आगरा-
यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार की शाम को बड़ा हो गया ‌जिसमें चार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
हादसा नोएडा से आगरा जाते वक्त सुरीर के पास ‌किमी संख्या 79 के पास क्वालिस कार के पलटने से हुआ। हादसे के वक्त कार में चार महिलाएं और तीन पुरुष सवार थे।कार में सवार सभी महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। कार किसकी है और हादसे का शिकार हुए लोग कौन थे इस बात की जानकारी खबर लिखने तक नहीं मिल पाई है।
हादसे का शिकार हुई क्वालिस कार का नंबर DL 2C Z 0444 है। हादसा का मंजर दिल दहला देने वाला था।
चश्मदीदों के मुताबिक कार यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरीर कोतवाली क्षेत्र में हुई। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार को क्रेन के माध्यम से खाईं से बाहर निकलवाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।
बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हो गया जब तेज रफ्तार से जा रही कार का अचानक टायर फट गया और कार माइल स्टोन 79 पर रेलिंग से टकराकर पलट गई।
अभी तक हादसे में मरने वाले और घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। हादसा इतना भयानक था एक महिला के शरीर के चिथड़े सड़क पर बिखरे पड़े थे





No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.