Header Ads

रात होते ही गरम होता था सेक्स का बाजार, पांच गिरफ्तार

लखनऊ-
विभूतिखंड थानाक्षेत्र में पुलिस ने एक मकान में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए तीन कॉल गर्ल्स के साथ दो ग्राहकों को दबोचा, जबकि दो ग्राहक भागने में सफल रहे। पुलिस के मकान में पहुंचते ही वहां हड़कम्प मच गया। ग्राहक लड़कियों के साथ आपत्ति जनक स्थिति में रंगरलियां मना रहे थे। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। बताया जा रहा है जिस मकान में यह जिस्म का कारोबार चल रहा था वहां रात के 11 बजते ही ग्राहक और लड़कियों का आना-जाना शुरू हो जाता था। पुलिस पकड़ी गई कालगर्ल और ग्राहकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी विभूतिखंड सत्येंद्र कुमार राय ने बताया पकड़े गए लोगों के विरुद्ध कार्यवाई की जा रही है।

थाना प्रभारी विभूतिखंड ने बताया बीती रात क्षेत्र के एक मकान के बहार लड़कियों और युवकों का आना-जाना हो रहा था। इसपर पुलिस को शक हुआ तो टीम के साथ छापेमारी की गई। जिस मकान में यह देह व्यापर चल रहा था वह दिल्ली में रहने वाले सचिन सिंह का है। थानाध्यक्ष के मुताबिक मकान को दो माह पहले सेक्स रैकेट संचालिका ने किराये पर लिया था। संचालिका प्रॉपर्टी का भी कारोबार करती थी। पुलिस के मुताबिक मौके से 3 कॉलगर्ल्स को आपत्ति जनक स्थिति में 2 ग्राहकों के साथ पकड़ा गया है जबकि दो ग्राहक भागने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से भारी संख्या में आपत्ति जनक सामग्री भी बरामद की है। पुलिस पकड़ी गई कालगर्ल और ग्राहकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है यहां ऊंची कीमत पर बाहर से भी लड़कियां मंगाई और भेजी जाती थी।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.