Header Ads

दिल्ली में दसवीं की छात्रा से गैंग रेप

नई दिल्ली -
राजधानी दिल्ली के जगतपुरी इलाके में 10 वी की छात्रा के साथ गैंग रेप की वारदात सामने आई है। कुत्ता लेने के बहाने घर में घुसे जीजा के तीन दोस्तों ने  नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बना लिया। इस दौरान घर में मौजूद दो छोटे बच्चों को कमरे में कैद कर दिया गया। बहन की लूट रही आबरू की सूचना पर जब नाबालिग का भाई ,बहन को बचाने के लिए पंहुचा तो जीजा के दोस्तों ने उसके साथ भी मारपीट की और घटना की जानकारी किसी को न देने की धमकी देकर फरार हो गया। घटना के बाद लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए इसकी शिकायत जगतपुरी थाना में दर्ज करायी लेकिन गैंग रेप का मुकदमा दर्ज होने के चार दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
दरअसल यूपी के मेरठ की रहने वाली 17 साल की नाबालिग करीब 10 साल पहले बहन की शादी के बाद उसके साथ रहने दिल्ली के जगतपुरी आ गयी।  कुत्ता खरीद -फरोख्त का कारोबार करने वाले अपने जीजा के यहाँ रहकर वो दसवी की पढ़ाई कर रही थी। शनिवार रात उसकी बहन व जीजा किसी काम से बाहर गए हुए थे।  अपने दो छोटे भांजे के साथ वो घर में थी। तभी रात करीब 10 बजे के आसपास उसके जीजा के तीन दोस्त हनी राणा ,पुनीत राणा व अर्जून राणा घर पंहुचा और उससे कुत्ता मांगने लगा। नाबालिग ने जब ये कहा की उसके जीजा व बहन घर में नही है तो वो तीनो उसके साथ बत्तमीजी करते हुए उसे कमरे में ले गए जहा पुनीत राणा व अर्जून राणा ने उसके साथ बारी – बारी से बलात्कार किया। इस दौरान युवकों ने दोनों मासूम बच्चे को दुसरे कमरे में कैद कर दिया।
इस बीच नाबालिग ने किसी तरह फोन कर घटना की सूचना अपनी बहन को दिया। बहन ने उसकी गली में रह रहे भाई को मामले की जानकारी दी। गली में ही दुसरे मकान में रह रहा नाबालिग का भाई जब वहां पंहुचा तो युवकों ने उसके साथ मारपीट किया। इस बीच नाबालिग की बहन व जीजा भी वहाँ पहुंच गए। उनके ऊपर भी धारदार चीज़ से हमला कर धमकी देते हुए तीनो फरार हो गए।  तीनों  की हाथों में बंदूक भी थी।
घटना के बाद लड़की ने इसकी शिकायत जगतपुरी थाना में दर्ज करायी। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया। हैरान करने वाली बात ये है की वारदात के चार दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.