Header Ads

सुब्रमण्यम स्‍वामी का ट्वीट, हमें 3 मंदिर दे दो; 39997 मस्जिदें रख लो सुब्रमण्यम स्‍वामी ने कहा है कि हमें 3 मंदिर दे दो और 39,997 मस्ज‍िदें रखा लो

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बयानबाजी जारी है और इसी कड़ी में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को एक बार फिर बयान दिया है। स्वामी ने मुस्लिमों को भगवान कृष्ण के पैकेज की तरह ऑफर दिया है और कहा है कि हमें 3 मंदिर दे दो और 39,997 मस्जिदें रख लो।

स्वामी ने ट्वीट किया कि हम हिंदू भगवान कृष्ण का पैकेज मुसलमानों को ऑफर करते हैं, हमें 3 मंदिर दे दो और 39,997 मस्जिदें अपने पास रख लो। मुझे उम्मीद है मुस्लिम नेता दुर्योधन नहीं बनेंगे।

इससे पहले शनिवार को भी स्वामी ने डीयू में आयोजित सेमिनार में कहा था कि हम मंदिर बनाने के लिए प्रतिबद्ध। मंदिर बनाने का आग्रह विश्वहिंदू परिषद के अशोक सिंहल जी का था और हम इसे पूरा करेंगे।

उनके मुताबिक, देश के उत्थान के लिए राम मंदिर जरूरी है। नमाज कहीं भी पढ़ी जा सकती है, इसके लिए मस्जिद की आवश्यकता नहीं। राम मंदिर बनाने के लिए अदालत ने कहा है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.